मुख्यमंत्री मितान योजना (सेवाओं की होम डिलिवरी) – कॉल सेंटर नंबर / ऑनलाइन अप्लाई – Chhattisgarh Mukhyamantri Mitan Yojana

मुख्यमंत्री मितान योजना 2020 छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा शुरू की गई एक नई योजना है जिसके तहत सेवाओं की होम डिलिवरी के लिए कॉल सेंटर नंबर / ऑनलाइन आवेदन करें, जानें Chhattisgarh Mukhyamantri Mitan Yojana के बारे में
Updated: By: 1 Comment - Leave a Comment

छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में 15 अगस्त 2020 को मुख्यमंत्री मितान योजना की शुरुआत कर दी है। इस योजना के तहत राज्य के सभी नागरिकों को घर बैठे सेवाओं का लाभ दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री मितान योजना के तहत राज्य के निवासी कॉल सेंटर में फोन करके किसी भी सेवा के बारे में पूछताछ कर सकते हैं या फिर सर्विस की Home Delivery करवा सकते हैं।

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री मितान योजना – Mukhyamantri Mitan Yojana

Scheme for Home Delivery of Services in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री मितान योजना के तहत सेवा लेने के लिए कॉल सेंटर पर फोन करके आवेदन और दस्तावेज़ आदि भेजे जा सकेंगे। आवेदकों को ऑनलाइन और SMS के माध्यम से न्यूनतम खर्च पर घर बैठे कई तरह की सेवाएँ दी जाएंगी।

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री मितान योजना कॉल सेंटर नंबर

Chhattisgarh Mukhyamantri Mitan Yojana Call Center Number

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री मितान योजना के तहत कॉल सेंटर नंबर या किसी पोर्टल के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। जैसे ही मुख्यमंत्री मितान योजना के कॉल सेंटर नंबर की घोषणा होती है हम यहाँ पर अपडेट करेंगे।

योजना की अधिक जानकारी के लिए छत्तीसगढ़ सरकार की आधिकारिक वैबसाइट पर जाएँ।

SAVE AS PDF
Related Content

1 thought on “मुख्यमंत्री मितान योजना (सेवाओं की होम डिलिवरी) – कॉल सेंटर नंबर / ऑनलाइन अप्लाई – Chhattisgarh Mukhyamantri Mitan Yojana”

Leave a Comment

Sarkari Yojana App
CLOSESHARE ON: